राशिफल: शनिवार को हो रहा शश राजयोग का निर्माण, इन 5 राशियों पर मेहरबान होंगे शनि देव, होगी धन वर्षा

ग्रह नक्षत्र की बदलती हुई स्थिति व्यक्ति के जीवन को गहरे तरीके से प्रभावित करती है। यह स्थिति हमें आगे आने वाले भविष्य की जानकारी देने का काम भी करती है। चलिए आज 28 सितंबर का राशिफल जानते हैं।

rashifal

Rashifal 28 September: ग्रह नक्षत्र की दिशा में आने वाला परिवर्तन व्यक्ति के जीवन पर गहरा से डालने का काम करता है। हर व्यक्ति की कुंडली में नौ ग्रह विराजित है, जिनकी बदलती हुई चाल व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करने का काम करती है। ग्रहों की स्थिति को देखकर आसानी से किसी भी व्यक्ति के जीवन के बारे में जानकारी निकाली जा सकती है।

28 सितंबर दिन शनिवार की बात करें तो आज सच राज्यों का निर्माण हो रहा है जो वृषभ समेत छः राशियों के लिए लाभदायक साबित होने वाला है। इन लोगों पर शनि देव की कृपा बरसेगी और यह खूब धन संपत्ति हासिल करेंगे। चलिए जानते हैं कि मेष से लेकर मीन राशि तक के लिए आज का दिन कैसा रहेगा।

मेष

करियर के मामले में मेष राशि के लोगों का दिन लाभदायक साबित होने वाला है। इन लोगों को इनके पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा। आज आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है। काम से फुर्सत मिलने के बाद आपको कुछ समय परिवार के साथ गुजारना चाहिए।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। यह लोग जो भी काम करेंगे इसमें उन्हें निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। दोपहर के बाद आपके काम अपने आप बनते चले जाएंगे। आपको आपका पुराना रुका हुआ पैसा मिल सकता है। बिज़नेस डील करने से पहले जांच कर लें तो अच्छा होगा। आपको किस्मत का साथ मिलने वाला है। परिवार के लोगों के साथ घूमने का मौका मिलेगा।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। आपके घर में किसी शुभ कार्य को लेकर चर्चा हो सकती है। शाम के समय घर वालों के साथ शॉपिंग के लिए बाहर जा सकते हैं। वीकेंड पर आपका घूमने फिरने का प्लान बन सकता है। आपका मन प्रसन्न रहने वाला है।

कर्क

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। इन लोगों का दिन धार्मिक कार्यों में गुजरने वाला है। आपकी शर्तों के मुताबिक कोई डील फाइनल हो सकती है। करियर से जुड़े मामले में आपको सफलता मिलेगी। परिवार में सुख समृद्धि का वास रहेगा।

सिंह

सिंह राशि के लोगों को आज का दिन प्रेरणा देने वाला रहेगा। ऑफिस में साथी टीमवर्क को समझेंगे और आपके साथ अच्छी तरह से काम करेंगे। लंबे समय से चले आ रहे हैं कानूनी विवाद समाप्त होंगे। सुख समृद्धि की प्राप्ति होगी और कारोबार से जुड़ी योजना सफल होगी।

कन्या

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ साबित होने वाला है। क्रिएटिव कामों में आपकी रुचि जागेगी। इधर-उधर की बातों पर ध्यान देने की जगह आपको अपनी रुचि पर ध्यान देने की जरूरत है। कोई समस्या आ सकती है लेकिन शाम तक टल जाएगी। लेनदेन के मामले में आपको सावधानी बरतने की जरूरत है।

तुला

तुला राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। घर के सभी लोगों का स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। दिल और दिमाग के बीच संतुलन बनाए रखने की जरूरत है। अपने अच्छे व्यवहार से आप लोगों का दिल जीत लेंगे। आपको भाग्य का साथ मिलेगा और सुख समृद्धि में वृद्धि होगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के दिमाग में नए आइडिया आएंगे। किसी शख्स की वजह से आपकी जेब ढीली हो सकती है। हालांकि कई बार पैसों का नुकसान देखने की जगह रिश्ते की मजबूती देखना जरूरी होता है। आपके रुके हुए सारे काम पूरे होंगे। धन और सम्मान में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी साबित होने वाला है। ऑफिस में आज आपको ज्यादा काम करने होंगे। भागदौड़ करने के बाद आपको उसका फायदा जरूर मिलेगा। आपको अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखने की जरूरत है। धन और सम्मान में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

मकर

मकर राशि के लोगों का आज का दिन लाभ से भरा हुआ रहने वाला है। काम निपटाने आपका अधिकांश समय गुजरेगा। एक के बाद एक काम निपटने से आपको संतुष्टि मिलेगी। कानूनी कागजातों पर दस्तखत करने से पहले एक बार उन्हें अच्छी तरह पढ़ लें।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों का आज का दिन लाभ से भरा हुआ रहेगा। सुबह से आप किसी शुभ समाचार का इंतजार करेंगे। नए लोगों से मेलजोल बढ़ाना आपके लिए लाभदायक साबित होगा। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे और धन समृद्धि में वृद्धि होगी।

मीन

मीन राशि के लोगों को आज लाभ की प्राप्ति होने वाली है। ऑफिस में अपनी जगह बनाए रखने के लिए सूझबूझ से काम करने की जरूरत है। बुद्धि से जुड़े काम के नतीजे आपको शाम तक मिलने लगेंगे। कारोबार से जुड़ी योजना सफल होगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता। जानकारी अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News