शनिवार को हो रहा शोभन योग का निर्माण, इन 5 राशियों पर बरसेगी शनि देव की कृपा, बढ़ेगी कमाई

ग्रह नक्षत्र की स्थिति में आने वाला परिवर्तन पर शोभन योग का निर्माण कर रहा है। इससे कई लोगों को लाभ होगा।

rashifal

Rashifal 29 June: जिस जून को दिन शनिवार है और इस दिन शनि अपनी राशि में वक्री होने जा रहे हैं। शनि के वक्री होने के साथ रेवती नक्षत्र में शोभन योग का निर्माण होने वाला है। इस योग के निर्माण का असर कन्या और तुला राशि के लोगों के जीवन में देखने को मिलने वाला है। इन लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी और जो लोग कारोबार करते हैं उनका कारोबार आगे बढ़ेगा। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल बताते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। इन लोगों को आज अपने भाग्य का साथ मिलेगा। गृह उपयोगी वस्तुओं की खरीदारी करेंगे। किसी अधीनस्थ व्यक्ति की वजह से तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। पैसों के लेनदेन में सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी। जीविका के क्षेत्र में आप जो प्रयास कर रहे हैं उसमें सफलता मिलेगी। धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है और काम पर फोकस करना होगा। विरोधी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। सेहत पर ध्यान दें।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होने वाला है। जो लोग व्यवसाय करते हैं उन्हें प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। उपहार और सम्मान मिलने के योग दिखाई दे रहे हैं। वर्चस्व में वृद्धि होगी। मित्रों के साथ संबंध मधुर होंगे, आनंद की प्राप्ति करेंगे।

कर्क

कर्क राशि के लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होगी। धन वृद्धि के योग देखने को मिल रहे हैं। दांपत्य जीवन सुख समृद्धि के साथ दूसरे का और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कारोबार और करियर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ होने वाला है। रोजगार की दिशा में आप जो प्रयास करेंगे वह सफल होंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे और पराक्रम में वृद्धि होगी। यात्रा में प्रिय जनों से मुलाकात हो सकती है। कारोबार से जुड़े योजनाएं सफल होगी।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। आप जरूरी कार्यों पर खर्च कर सकते हैं और आपका यश बढ़ेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। खानपान पर संयम रखने की आवश्यकता है। आपके सामने अनावश्यक व्यय आएंगे। नौकरी और कारोबार में मुनाफे की स्थिति दिखाई दे रही है।

तुला

तुला राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा जो करियर के मामले में सफलता देगा। चलो राजनीति से जुड़े हुए हैं उनके सारे प्रयास सफल होंगे। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और मित्रों से मुलाकात हो सकती है। आपको किसी भी प्रकार के फालतू खर्चे से बचना होगा।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को भाग्य का साथ में लेकर जिस परिवार में सुख की स्थिति बनी रहेगी। आपके रुके हुए सारे काम पूरे होंगे। कोई भी काम सावधानी से करने की आवश्यकता है। आपको फिजूल खर्ची पर नियंत्रण रखना होगा।

धनु

धनु राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ होगा और आर्थिक मामले में सफलता मिलेगी। इन लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वाणी में सौम्यता प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगी। तनाव से दूर रहने की कोशिश करें।

मकर

मकर राशि के लोगों को करियर के मामले में सफलता मिलेगी। जो लोग व्यवसाय करते हैं उनकी योजनाएं सफल होगी। स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की जरूरत है। आपको अपने काम पर फोकस करना होगा।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को रोजगार से जुड़ी योजनाओं में सफलता मिलेगी। भाग्य में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं और कारोबार में सफलता मिलेगी। आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। झगड़े से दूर रहे हैं और अपने काम पर ध्यान दें।

मीन

मीन राशि के लोगों को लाभ की प्राप्ति होगी। इन लोगों की पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रोजगार के क्षेत्र में जो प्रयास कर रहे हैं वह सफल होंगे। पैसा खर्च करने से पहले एक बार सोच विचार जरूर कर लें। आपको अपनी वाणी पर संयम रखना चाहिए जिससे रिश्ते में मधुरता आएगी। धन वृद्धि के लोग बना रहे हैं।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News