VIDEO : कमलनाथ कैसे करते है ट्वीट, Shivraj का मजाकिया अंदाज

सीएम शिवराज (CM Shivraj) का एक मजाकिया अंदाज देखने को मिला, जब उन्होंने बताया कि आखिर कमलनाथ (kamalnath)  ट्वीट कैसे करते हैं।

सीएम शिवराज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में उपचुनाव (MP By-election) का बिगुल बज चुका है। 30 October को MP में उपचुनाव के लिए मतदान होने हैं। इसी बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप सहित नेताओं के मजाकिया अंदाज निकल कर सामने आ रहे हैं। हालांकि अब इस मजाकिया अंदाज में दिग्गजों की भी एंट्री (entry) हो गई है। दरअसल आज आमजन को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज (CM Shivraj) का एक मजाकिया अंदाज देखने को मिला, जब उन्होंने बताया कि आखिर कमलनाथ (kamalnath)  ट्वीट कैसे करते हैं।

दरअसल मध्य प्रदेश में आज कांग्रेस को बड़ा झटका लगा, जब सचिन बिरला ने सीएम शिवराज की उपस्थिति में कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया। इसी मौके पर सीएम शिवराज ने आम जनता को संबोधित करते हुए बताया कि अभी कमलनाथ जी का ट्वीट का टाइम है।

Read More: Scholarship: छात्रों के लिए ये 3 बड़ी छात्रवृति योजना, 3 लाख रूपए तक का मिलेगा लाभ

इसके साथ ही मजाकिया अंदाज और लहजे के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने बताया कि कमलनाथ आजकल ट्वीट (tweet) कैसे कर रहे हैं। शिवराज ने कहा कि ट्वीट के जरिए कमलनाथ ने पहले नारायण पटेल को बदनाम किया कि उन्होंने 20 करोड़ पार्टी बदल लिया और अब कमलनाथ सचिन बिरला को भी बिकाऊ बताएंगे।

सीएम शिवराज के इस वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कड़ी टिप्पणी दी है। नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कमलनाथ के डेट में तो किसी भी गांव का नाम तक नहीं है लेकिन शिवराज सिंह चौहान उनके ट्वीट की आड़ में सभा में उपस्थित जनता को नेताओं के बिकने की रेट खुद बता रहे हैं। हालांकि उपचुनाव के बीच नेताओं की प्रतिद्वंद्विता लाख देखने को मिल रही हो लेकिन इस बीच सीएम शिवराज का यह मजाकिया अंदाज़ निश्चित ही चर्चा का विषय रहेगा।