आप भारत घूमना चाहते हैं? तो उठाइये IRCTC की इस सेवा का लाभ, रहना खाना सब फ्री

रेलवे

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  घूमने के शौकीन लोगों के लिए ये खबर महत्वपूर्ण है, IRCTC  ने आज रविवार से एक स्पेशल “भारत दर्शन”  ट्रेन शुरू की है। जो देश के महत्वपूर्ण दर्शनीय और पर्यटन स्थलों की सैर करायेगी।  10 सितम्बर को ये पैकेज ख़त्म होगा।  IRCTC  ट्विटर हैंडिल पर 30 जुलाई को पैकेज की डिटेल साझा की थी।

IRCTC की ये स्पेशल भारत दर्शन ट्रेन मदुरै से रात 12  बजे रवाना हो चुकी है।  “भारत दर्शन” स्पेशल ट्रेन हैदराबाद , अहमदाबाद, निष्कलंक महादेव सी टेम्पल, अमृतसर, जयपुर और स्टेचू ऑफ़ यूनिटी का टूर कराएगी।  IRCTC ने “भारत दर्शन” स्पेशल ट्रेन की बोर्डिंग मदुरै , डिंडीगुल, करूर, इरोड, सेलम, जोलरपट्टी, कटपड़ी, एमजीआर चेन्नई सेन्ट्रल, नेल्लोर और विजयवाड़ा रखा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....