मप्र में एक्टिव केस 85 हजार के पार, सीएम शिवराज सिंह बोले-संक्रमण की चेन तोड़ना जरुरी

Pooja Khodani
Updated on -
सीएम शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज शुक्रवार को योग से निरोग कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा कि कोरोना (Coronavirus) से जीतना है, तो संक्रमण की चेन तोड़नी होगी। इसके लिए घर में रहना होगा। #MPJantaCurfew को अपने मोहल्ले, गांव, क्षेत्र में सफल बनाना होगा। घर में रहते हुए योग करें और अपनी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ायें। इससे इस लड़ाई को जीतने में मदद मिलेगी।मप्र में अभी 85 हजार लोग कोरोना से संक्रमित हैं। इन्हें हमें घर पर ही ठीक करना है, ताकि संक्रमण न फैले।

कोरोना संकटकाल के बीच सीएम शिवराज सिंह की बड़ी घोषणा- इनको 1000 रुपए देगी सरकार

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि इलाज की समुचित व्यवस्था के साथ-साथ प्रतिरोधक शक्ति बढ़ाने के लिए योग, प्राणायाम के साथ काढ़े का भी वितरण की व्यवस्था की जा रही है।बीमारी न हो इसके लिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाई जाए, इसके लिए आज हमने योग से निरोग कार्यक्रम प्रारम्भ किया है। मैं वर्षों से रोज प्राणायाम कर रहा हूँ। मैं यदि आज इतना काम कर पा रहा हूँ तो उसका कारण है योग। अभी मध्यप्रदेश में #MPJantaCurfew लगा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)