Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

ऊर्जा मंत्री का एक्शन-लापरवाही पर 2 अधिकारियों को शोकॉज नोटिस, 2 को चेतावनी

ऊर्जा मंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री (MP Energy Minister)  प्रद्युम्न सिंह तोमर  (Pradyuman Singh Tomar) का एक और एक्शन देखने को मिला है। ऊर्जा मंत्री तोमर ने कार्य में लापरवाही बरतने पर दो प्रबंधकों को कारण बताओ नोटिस और दो उप-महाप्रबंधको को चेतावनी जारी की है।इससे पहले कॉल सेन्टर (Call Center) के प्रभारी डीई और एई की एक-एक वेतन वृद्धि रोकने और कॉल सेन्टर चलाने वाली एजेन्सी के विरूद्ध कार्रवाई के निर्देश दिये गए थे।

मध्य प्रदेश में 1 नवंबर से लागू होगा यह नियम, बिजली बिलों में मिलेगी बड़ी राहत

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा सोमवार को विद्या नगर जोन में निरीक्षण के दौरान रखरखाव में लापरवाही बरतने के आरोप में उप महाप्रबंधक शहर वृत्त  एमपी सिद्दीकी एवं उप महाप्रबंधक पश्चिम शहर संभाग  नवनीत गुप्ता को रखरखाव तथा अन्य कार्यालयीन रिकार्ड प्रभावी ढंग से संधारित नहीं रखने के आरोप में चेतावनी जारी की गई है। इसी प्रकार वैभव यादव, प्रबंधक साकेत नगर को एक वेतन वृद्धि एक वर्ष के लिए रोकने कारण बताओ नोटिस और  रजनीश कुमार प्रबंधक विद्यानगर को एक वेतन वृद्धि एक वर्ष के लिए रोकने कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)