अरुण यादव के ट्वीट के बाद सियासी हलचल तेज, शाबाशी पर BJP ने दिग्विजय सिंह को घेरा

अरुण यादव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में आगामी उपचुनाव (MP Upcoming By-election) से पहले सियासी गलियारों में बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (Arun Yadav) ने भले ही एक ट्वीट कर विराम लगा दिया है, लेकिन बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। एक तरफ अरुण यादव के ट्वीट पर कांग्रेस नेता (Congress Leaders) बधाई और शाबाशी दे रहे है वही दूसरी तरफ बीजेपी (MP BJP) तीखें वार करने से नही चूक रही है।

पूर्व अध्यक्ष ने थामा BJP का दामन, कांग्रेस विधायक के शामिल होने की भी अटकलें तेज

मध्य प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर (Madhya Pradesh BJP media in-charge Lokendra Parashar) ने ट्वीट कर तंज भरे लहजे में यादव को शाबाशी तो दी है, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को आड़े हाथों भी ले लिया है। लोकेंद्र पाराशर ने दिग्विजय सिंह पर ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए लिखा है कि शाबाश अरुण! आप #यादव जरूर हो लेकिन उनके सुर में सुर मिलाकर #बंसी बजा रहे हो जिन्होंने आपके पिताजी का लगातार सरासर अपमान किया। काबिल होने के बावजूद उन्हें इन्हीं दिग्विजय सिंह और उनके गुरु अर्जुन सिंह ने मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। सिर्फ इसलिए कि #सुभाषजी पिछड़े वर्ग से आते थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)