बीजेपी के वरिष्ठ नेता गरजे- “ब्राह्मणों का कोई माई का लाल भक्षण नहीं कर सकता”

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (Murlidhar Rao) का ब्राह्मणों के बारे में दिया गया बयान पार्टी के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के सामने मंगलवार को पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा (Anoop Mishra) ने समाज में ब्राह्मणों की उपयोगिता बताते हुए बड़ा बयान दे डाला।

भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व मंत्री और स्व.अटल बिहारी वाजपेयी जी के भांजे अनूप मिश्रा ने कहा है कि ब्राह्मण सुदामा है लेकिन जरूरत पड़ने पर परशुराम भी बन जाता है। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण अहिंसक प्रवृत्ति के होते हैं। वे किसी का बुरा सोचते नहीं, करते नहीं। लेकिन अगर जरूरत होती है तो परशुराम बनकर संहार भी कर देते हैं। उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों का कोई माई का लाल भक्षण नहीं कर सकता। अनूप ग्वालियर में ब्राहण सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।