इंदौर में एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, मरने वालों की संख्या हुई 5

इंदौर।आकाश धौलपुरे।

इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। जहां आज सुबह खजराना निवासी महिला की मौत की जानकारी सामने आई है वही एक ओर शख्स की मौत की खबर की सामने आई है। एमजीएम मेडिकल कॉलेज ने पुष्टि कर बताया कि कोरोना से इंदौर 5 वीं की मौत हो गई।

एमजीएम मेडिकल कॉलेज के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इंदौर के मोती तबेला में रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक 29 मार्च को एम. वाय. अस्पताल में भर्ती हुआ था जहां आज सुबह 10 बजे उसकी मौत हो गई है। जिसकी पुष्टि एमजीएम कालेज द्वारा 12 बजकर 30 मिनिट पर की गई है। इंदौर में आज कोरोना से मौत के 2 मामले सामने आए है और अब कोरोना से अकेले इंदौर में ये 5 वीं मौत है वही 75 पॉजिटिव मरीजो का आधिकारिक आंकड़ा फिलहाल सामने है। हालांकि, इंदौर में देर रात जारी किए गए कोरोना बुलेटिन में साफ कर दिया गया था कि 8 मरीजो की हालत गम्भीर है। फिलहाल, इंदौर में कोरोना का कहर जारी है और ऐसे में अब जरूरत है कि आप घर पर रहे और लोगो से दूरी बनाए रखे क्योंकि कोरोना से बचाव ही सबसे बड़ी सुरक्षा है।

इससे पहले इंदौर में गुरुवार सुबह एक 65 वर्षीय महिला की मौत जो गई है। एमजीएम मेडिकल कालेज द्वारा की पुष्टि के अनुसार कोरोना पॉजिटिव 65 वर्षीय जेतून बी को 29 मार्च को इंदौर के एमआरटीबी हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव होने के चलते इलाज के भर्ती किया गया और आज सुबह 9 बजकर 30 मिनिट पर महिला की मौत हो गई। हालांकि मृतक जैतून बी की कोई कांटेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री नही है लिहाजा अंदाजा लगाया जा सकता है की कोरोना अब किस तरह से इंदौर पर वार कर रहा है। बता दे की कोरोना से इंदौर में ये चौथी मौत है वही मध्यप्रदेश में मौत का आंकड़ा अब 7 पर जा पहुंचा जबकि इंदौर में 75 कोरोना पॉजिटिव मरीज अब तक मिले है और मध्यप्रदेश में कुल 98 कोरोना पॉजिटिव हो चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here