पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

babulal-again-admit-in-hospital

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर की एक बार फिर तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा उनका हाल जानने पहुंचे। उन्होंने बीजेपी विधायक और बाबूलाल गौर की बहू कृष्णा गौर से उनका हाल जाना। फिलहाल उनकी गौर की जांच की जा रही है। 

गौरतलब है कि पिछले महीने ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया। वहां से वह ठीक होकर 27 जुलाई को भोपाल शिफ्ट किए गए थे। बुधवार को एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें नर्मदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक उन्हे अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। हालांकि, अभी डॉ ने इस बारे में पुष्टि नहीं की है। 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और भोपाल की गोविंदपुरा विधानसभा सीट से लगातार जीतने वाले नेता है| इस बार इस सीट से उनकी बहु कृष्णा गौर चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंची हैं| गौर 1974 में हुए उपचुनाव में पहली बार विधायक चुने गए थे। तब से लेकर अब तक मप्र में हुए 10 विधानसभा चुनावों में वे अपराजेय रहे। एक ही जिले से वे लगातार जीतने और विधायक रहने वाले संभवत: देश के पहले नेता हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की फिर बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती