BCCI ने ऋषभ पंत के लिए जारी किया स्पेशल वीडियो, टीम इंडिया का इमोशनल मैसेज

Team India Video for Rishabh Pant:  स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की हालत में सुधार हो रहा है और इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने उनके लिए एक खास वीडियो शेयर किया है। श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया (Team India) ने ऋषभ के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है। ये एक बहुत ही सुंदर वीडियो है और कुछ ही देर में ये वायरल हो गया है।

टीम इंडिया ने की जल्द लौटने की दुआ

इस वीडियो की शुरुआत में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा है कि ‘उम्मीद है कि आप जल्द ठीक होंगे। पिछले एक साल में मैंने आपको भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में कुछ बेहतरीन पारियां खेलते देखा है। आपमें ये क्षमता है और ये भी एक चुनौती है और आप इससे जल्द बाहर निकलेंगे।’ वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा है कि ‘ऋषभ आप जल्दी से ठीक हो जाइये। आप एक फाइटर हैं और फिलहाल चीजें आपके हिसाब से अच्छी नहीं है लेकिन जिंदगी ऐसी ही होती है। पूरी टीम और देश आपके साथ है।’ इसी के साथ सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आते हैं, इशान किशन (Ishan Kisan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) भी उनके जल्दी से ठीक होने की दुआ के साथ ही उन्हें बहुत सारा प्यार दे रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।