नए साल में भूपेन्द्र सिंह ने की बड़ी घोषणा, जल्द विधेयक लाएगी शिवराज सरकार

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। नए साल (New Year2021) की शुरुआत मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के लिए सौगात लेकर आई है। शिवराज सरकार (Shivraj Government) में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने ऐलान किया है कि प्रदेश की अवैध कॉलोनियां (Illegal Colonies) वैध की जाएंगी। इसके लिए शिवराज सरकार जल्द विधेयक (Bill) लेकर आएगी।

यह भी पढ़े… शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार की देरी से बढ़ी बैचेनी, भार्गव के बाद भूपेन्द्र सिंह का बड़ा बयान

दरअसल, 1 जनवरी को नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह (Urban Development and Housing Minister Bhupendra Singh) की अध्यक्षता में ब्रिलियंट कान्वेंशन सेंटर (Brilliant Convention Center) में संभागीय समीक्षा बैठक की गई थी।इस मौके पर भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि इंदौर संभाग (Indore Division) के सभी निकाय, स्वच्छता और मुख्यमंत्री पथ विक्रेता योजना के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करें। इंदौर संभाग के सभी नगरीय निकाय इस क्षेत्र में पूरे वर्षभर काम करें और उल्लेखनीय सफलता हासिल करें। राज्य शासन (State Government) द्वारा इस काम के लिये आवश्यक बजट दिया जायेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)