Transfer News : अधिकारियों-कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, तबादलों पर बड़ी अपडेट, प्रक्रिया शुरू, 10 मई तक कर सकते है ऑनलाइन आवेदन

mp transfer 2023

MP Officers Employees Transfer : मध्य प्रदेश के बिजली कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादले की प्रक्रिया 30 अप्रैल रविवार से शुरू हो गई है। कंपनी ने अधिकारियों-कर्मचारियों को आवेदन करने के लिए केवल 10 दिन का समय दिया गया है। इच्छुक अधिकारियों, कर्मचारियों और लाइन स्टाफ स्वयं के व्यय पर स्थानांतरण करवाने के लिए 10 मई तक आनलाइन आवेदन कर सकते है।

पसंदीदा स्थान पर भी करवा सकते है ट्रांसफर

सभी कर्मचारी-अधिकारी कंपनी के आनलाइन पोर्टल के माध्यम से तबादले के लिए आवेदन कर सकते हैं । वही अपनी पसंदीदा जगह पर पद रिक्त होने की स्थिति में वरीयता क्रम से अपना तबादला करवा सकते हैं। ध्यान रहे शेड्यूल के मुताबिक, कार्मिक स्थानांतरण के लिए एक ही बार आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  आवेदन में पदस्थापना के लिए 3 सर्किल का नाम विकल्प के रूप में प्रस्तुत करना होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)