चुनाव से पहले मोर्चा खोलने की तैयारी में अधिकारी-कर्मचारी, वेतनमान-पदोन्नति-नियुक्ति-OPS की मांग, 11 जुलाई से हड़ताल का ऐलान

mp patwari news

MP Employees Officers Demand :आगामी विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के संविदा कर्मचारी अधिकारी राज्य की शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है।लंबित मांगे पूरा ना होने के चलते प्रदेश के स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा, आयुष विभाग के अधिकारी कर्मचारियों ने 11 जुलाई को कलमबंद हड़ताल करने का ऐलान किया है।

स्वास्थ्य अधिकारी कर्मचारी महासंघ का कहना है कि मांगों के संबंध मे महासंघ द्वारा निराकरण के लिए निरंतर अनुरोध किया जा रहा है परन्तु आज दिनांक तक निराकरण न होने के कारण प्रदेश के अधिकारी कर्मचारीयों में असंतोष व्याप्त हैं, निम्नलिखित मांगों का त्वरित निराकरण करने की कृपा करेंगे अन्यथा दिनांक 11 जुलाई से कामबंद हडताल पर प्रदेश के समस्त कैडर के कर्मचारी चले जाएँगे जिसकी समस्त जवाबदारी सरकार और विभागों की होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)