MP के बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, अधिभार राशि माफ, अबतक 4652 लाभान्वित

electricity bill payment

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं के लिए काम की खबर है। बिजली बिल भुगतान केन्द्र 27 नवम्बर (शनिवार) एवं 28 नवम्बर (रविवार)को  को भी खुलेंगे।मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Central Zone Electricity Distribution Company Consumers) के कार्यक्षेत्र के अंतर्गत 27 नवम्बर (शनिवार) एवं 28 नवम्बर (रविवार)को बिल भुगतान केन्द्र सामान्य कार्य दिवसों की तरह कार्य करते रहेंगे। वही पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने 880 शिविर लगाए, जिसमें 4652 बिजली उपभोक्ता लाभान्वित हुए है। वही कोरोना काल की बकाया बिजली बिल राशि में भी भारी छूट मिल रही है।

मप्र पंचायत चुनाव: कलेक्टरों से 30 नवंबर तक मांगी जानकारी, BLO को भी निर्देश जारी

भोपाल शहर वृत्त के अंतर्गत चारों शहर संभाग यथा पश्चिम, पूर्व, दक्षिण तथा उत्तर संभाग के अंतर्गत सभी जोनल कार्यालय और दानिश नगर, मिसरोद, मण्डीदीप में बिल भुगतान केन्द्र उक्त छुट्टी के दिन भी सामान्य कार्य दिवस की तरह खुले रहेंगे। बिजली उपभोक्ताओं (MP Electricity Consumers) से अपील है कि वे राजधानी के जोनल आफिस में कैश काउंटरों पर बिल भुगतान और भोपाल शहर में विभिन्न स्थानों पर स्थापित ATP मशीन में भी बिल भुगतान कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)