कैलाश विजयवर्गीय बोले- पिछली सरकार में लॉ दिग्विजय सिंह चलाते और आर्डर कमलनाथ देते थे

कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस की सरकार (Congress Government) ने लॉ एन्ड ऑर्डर (Law And Order) का बंटाधार कर दिया था। बस भ्रष्टाचार (Corruption) का बोलबाला था। दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने सरकारी बंगले में बैठ कर ला चलाया। वे तबादलों (Transfer) में, ठेकों में ला ला करते थे और कमलनाथ (Kamal Nath) इसके लिए आर्डर देते थे।  कमलनाथ के आने के बाद मध्य प्रदेश में सबसे बड़ा तबादला उद्योग चला। कई कांग्रेसियों को तो रोजगार भी मिल गया था। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने सुवासरा विधानसभा (Suvasara assembly) में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ ने सरकार में आने से पहले युवाओं से वादा किया था कि बेरोजगारों (Unemployed) को प्रतिमाह 4 हज़ार रुपए भत्ता दिया जाएगा किसानों (Farmers) का 2 लाख रुपए तक का कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन कांग्रेस सिर्फ बोलती है करती नहीं। उन्होंने कहा कि, परंतु BJP जो बोलती है वह करती भी है। कांग्रेस की विशेषता है कि कुछ भी बोलना। उन्हें प्रदेश और देश की चिंता नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)