उपचुनाव 2020 : BJP प्रत्याशी की फिसली जुबान, कमलनाथ को बताया यशस्वी मुख्यमंत्री, वीडियो वायरल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की सियासी सरगर्मियों के बीच  हाथ का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेताओं का कांग्रेस (Congress) प्रेम कम होने का नाम नही ले रहा है और भाषणों-सभाओं में उनकी जुबान फिसल रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बाद अब शिवपुरी (Shivpuri) के करैरा विधानसभा (Karaira Assembly) से भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव (BJP candidate Jaswant Jatav) की जुबान फिसली है और उन्होंने कमलनाथ (Kamal Nath) को मध्यप्रदेश का ‘यशस्वी मुख्यमंत्री’ बता दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, मध्यप्रदेश उपचुनाव(MP By-election) अपने अंतिम दौर में पहुंच गया है, मतदान (Voting) में सिर्फ 48 घंटे बचे है और आज शाम प्रचार का चुनावी शोर भी थम जाएगा, लेकिन इसके पहले वायरल वीडियो (Viral Video) सियासत में जमकर हलचल मचा रहे है। अब भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भरी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) को मध्यप्रदेश का ‘यशस्वी मुख्यमंत्री’ बताते नजर आ रहे है हालांकि जैसे ही उन्हें गलती का अहसास होता है वे तुरंत सॉरी बोलते है और  फिर शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का नाम लेते है, लेकिन कहते है ना कि मुंह से निकली बात और कमान से निकला तीर वापस नही आता है, ऐसे ही जाटव का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)