MP News : ‘थाना कचहरी हमारी चप्पल से चलता है’ BJP नेता की सड़क पर दादागिरी

BJP leader showed arrogance : थाना कोतवाली ताकतवर लोगों की चप्पल से चलती है…ये बात हम नहीं कर रहे खुद नेताजी बोल रहे हैं सरेआम। सत्ता की कुर्सी पर बैठते ही ज्यादातर लोग इंसानियत की कुर्सी से नीचे उतर जाते हैं। इसके बाद उन्हें सिर्फ ताकत नजर आती है और कहीं भी इसका प्रदर्शन करने से नहीं चूकते। फिर भले ही वो सड़क पर खड़े किसी आम आदमी से बात कर रहे हों..धमकी भरे अंदाज में कहना नहीं भूलते ‘तुम जानते नहीं मैं कौन हूं।’ ऐसा ही कुछ हुआ छतरपुर में

मामला जेल के पास का है  जहां सत्ता के नशे में चूर बीजेपी जिला महामंत्री बृजेश राय ने जो कहा, वो सुनकर आप भी एकबारगी चौंक जाएंगे। दरअसल बृजेश राय का एक शख्स की गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया..इसके बाद एक युवक बीचबचाव के लिए आया और जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था वो वहां से चला गया। इसपर नेताजी बीचबचाव करने वाले युवक से उलझ गए कि उसने गाड़ी वाले को भगा दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।