Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

मप्र की इस BJP सांसद की तबियत अचानक बिगड़ी, दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती

BJP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) से बड़ी खबर मिल रही है। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली मप्र (MP) के  भोपाल (Bhopal) से बीजेपी (BJP) सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) की तबियत अचानक बिगड़ गई है उन्हें आनन फानन में दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS Hospital) में भर्ती करवाया गया है। उनके कार्यालय ने जानकारी दी है कि बीजेपी (BJP) सांसद के डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़े… MP Assembly : 72 घंटे के अंदर दिवंगत कर्मचारी के बेटे को दी गई अनुकम्पा नियुक्ति

खबर है कि सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को सांस लेने में तकलीफ के चलते एम्स(AIIMS) में भर्ती करवाया गया है। प्रज्ञा ठाकुर को एम्स के प्राइवेट वार्ड में रखा गया है और खुद एम्स डायरेक्टर डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में टीम उनकी देखरेख कर रही है। BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि भोपाल लोकसभा से सांसद सुश्री साध्वी प्रज्ञा के अस्वस्थ्य होने का समाचार मिला। उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले, ईश्वर से ऐसी प्रार्थना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)