Transfer : मध्य प्रदेश में परिवहन विभाग में थोकबंद तबादले, यहां देखें लिस्ट

New Transfer Policy

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव 2021 (Urban body elections 2021) और पंचायत चुनाव 2021 (Panchayat Election 2021) से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तबाड़तोड़ तबादलों (Transfer) का दौर जारी है। आए दिन आईएएस (IAS) और आईपीएस (IPS) अधिकारियों के साथ अन्य विभागों के भी तबादले किए जा रहे है।

Transfer : मध्य प्रदेश में IAS अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

इसी कड़ी में आज शनिवार को भी परिवहन विभाग (Transport Department) के अधिकारियों-कर्मचारियों के थोकबंद तबादले किए गए है। कार्यालय परिवहन आयुक्त, मध्य प्रदेश, ग्वालियर (Office of Transport Commissioner, Madhya Pradesh, Gwalior) द्वारा इस संबंध में तबादला (Transfer) सूची जारी की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)