कमलनाथ सरकार पर संकट! निर्दलीय विधायक ने फिर दिखाए तेवर

burhanpur-vidhayak-warning-to-congress

खण्डवा। मध्य प्रदेश बुरहानपुर से पूर्व कांग्रेस नेता और वर्तमान निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा भैया ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सख्त तेवर दिखाते हुए खण्डवा में कहा कि प्रदेश में सरकार हमारे सपोर्ट से चल रही है। हम चाहते हैं इस बार कांग्रेस स्थानीय वोटर को ही लोकसभा उम्मीदवार बनाए। अलग पार्टी ने मुझे या फिर मेरे परिवार के सदस्ये को टिकट नहीं दिया तो फिर मैं सरकार से समर्थन वापस लेने पर विचार करूंगा। उन्होंने कहा कि यह मेरी नहीं जनता की मांग है। साथ ही लोकसभा क्षेत्र से ही प्रत्याशी हो इसकी डिमांड जनता कर रही है। बीजेपी सांसद नंदकुमार चौहान स्थानीय लोगों से मिलते नहीं है। यहीं हाल कांग्रेस नेता अरूण यादव का है। वह भी जनता से नहीं मिलते। 

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में कोई भी आयातित उम्मीदवार नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी पत्नी जयश्री सुरेंद्र सिंह यहां से लोकसभा चुनाव में लड़ें। जब उनसे पूछा गया कि अगर पार्टी उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार नहीं बनाती है तो वह क्या कांग्रेस से समर्थन वापस लेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम विचार करेंगे लेकिन देखिए इस बार टिकट मेरे घर में आने वाला है। एक बार सीएम के लिए रिस्क ले सकते हैं लेकिन राहुल जी के लिए यहां से रिस्क नहीं ले सकते। उन्होंने कहा कि राहुल जी कप्तान हैं वह चाहेंगे यहां से कांग्रेस का सांसद बनकर जाए। 

कांग्रेस कमेटी से संजय कपूर जी आए थे उन्होंने पार्टी ने निमाड़ क्षेत्र ही दिया है। सभी लोगों ने एक बात ही बोली है कि लोकसभा उम्मीदवार खंडवा का लोकल वोटर होना चाहिए। पब्लिक जिसे चाहती है उसे उम्मीदवार होना चहिए। अरूण यादव के बारे में कहा जाता है वह अपने लोकसभा क्षेत्र में आते ही नहीं है। नंदु भैया के बारे में कहा जाता है वह कुछ करते नहीं है। अगरा पार्टी इन्हें मौका देती है तो बीजेपी को जीत मिल जाएगी उसके लिए यह वॉकओवर हो जाएगा। 

गौरतलब है कि इससे पहले बी बुरहानपुर विधायक मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस हमे मंत्री मंडल में शामिल नहीं करेगी तो हम समर्थन वापस लेने पर विचार करेंगे। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें इस बात का विश्वास है कि आने वाले समय में उन्हें मंत्री मंडल में शामिल किया जाएगा। वहीं लोकसभा चुनाव में खण्वा संसदीय क्षेत्र से अरूण यादव भी अपनी तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में शेरा ने कांग्रेस के सामने मुश्किलें खड़ी करदी हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के लिए टिकट की मांग करते हुए अपने तेवर दिखा दिए हैं।