भोपाल।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) की सियासी गलियारों में हर दिन एक नया विवाद खड़ा हो जाता है। इस बार उपजे विवाद की वजह नकुलनाथ हैं। दरअसल शिवराज सरकार(shivraj government) ने सांसद नकुलनाथ(nakulnath) की सुरक्षा श्रेणी में कुछ कमी की है। जिसके बाद कांग्रेस(congress) ने एक बार फिर बीजेपी सरकार(BJP Government) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं उनसे सुरक्षा में कमी करने के कारणों को स्पष्ट करने की मांग की है।

राज्य शासन के गृहविभाग ने छिदवाड़ा सांसद नकुलनाथ की सुरक्षा घटा दी है। सांसद नकुलनाथ पर आरोप है कि कमलनाथ शासनकाल में नियमों की अनदेखी करके सुरक्षा ली गई थी। राज्य शासन की तरफ से ये भी दलील दी गई है कि नकुलनाथ ने पहली बार के सांसद बनने पर y+ सुरक्षा ले ली थी। जिसके बाद अब प्रदेश में भाजपा सरकार ने उनकी सुरक्षा श्रेणाी को Y+ से घटाकर X श्रेणी कर दी गई है। जिसपर अब कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सरकार को घेरते हुए मांग की है किजिसपर अब कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सरकार को घेरते हुए मांग की है कि राज्य भाजपा सरकार सुरक्षा घटाने का कारण स्पष्ट करे। प्रदेश में जिन लोगों को वाय प्लस सुरक्षा दी जा रही है। उनके नाम जाहिर करें।

बता दे कि इससे पहले नामदेव दास त्यागी ऊर्फ कम्प्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार(shivraj government) गंभीर आरोप लगाए थे। कंप्यूटर बाबा ने कहा था कि शिवराज सरकार उनकी हत्या की साज़िश कर रही है। इसी के साथ उन्होंने मुख्य सचिव को पत्र लिख सुरक्षा की गुहार लगाई थी। वहीँ उन्हें सुरक्षा और फॉलोगार्ड बहाल करने की मांग की थी।