कोरोना टेस्टिंग को लेकर मुख्यमंत्री ने जताई नाराजगी, इन मंत्रियों को दी जिम्मेदारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीएम निवास में कोरोना की समीक्षा कर रहे है। कोरोना समीक्षा बैठक में संबंधित अधिकारी वीसी के माध्यम से जुड़े हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में ऑक्सीजन की आपूर्ति, रेमडेसिवीर इंजेक्शन और टेस्टिंग को लेकर  चर्चा की। यहां उन्होने वर्तमान टेस्टिंग व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई और कहा कि टेस्टिंग और समय पर रिपोर्ट आने की व्यवस्था को सुनिश्चित किया जाए।

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की बड़ी लापरवाही, मंत्री के सामने भी खुले में पड़ी रहीं संक्रमित पीपीई किट

बैठक में सीएम ने टेस्टिंग को लेकर नाराजगी जताई। वर्तमान व्यवस्था पर मुख्यमंत्री नाराज हुए और उन्होने कहा कि 24 घंटे में रिपोर्ट देने की व्यवस्था की जाए। छोटे जिलो में रिपोर्ट लेट आ रही है, ये नहीं चलेगा। इसकी व्यवस्था बना कर दें। उन्होने मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी जी और विश्वास सारंग तथा एसीएस सुलेमान को जिम्मेदारी दी कि वे बैठकर सब तय करें। लैब, निजी अस्पतालों से बात करें कि रिपोर्ट समय पर आए, टेस्ट में कोई कमी न आए, ज्यादा से ज्यादा टेस्ट किए जाएं। सीएम ने निर्देश दिए कि कोई निजी अस्पताल, निजी लैब टेस्टिंग करने से आनाकानी करे, लेट लतीफी का हवाला दे तो उसपर कड़ी कार्रवाई की जाए। ये संकट का समय है, ऐसे में कोई मनमानी नहीं चलेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।