MP की अवैध कॉलोनियों को लेकर क्या बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 3 सालों से अवैध कॉलोनियों (Illegal Colonies) को वैध करने का शिवराज सरकार (Shivraj Government) का सपना भले ही अधूरा रह गया हो लेकिन नियमितीकरण के लिए नियमों में संशोधन जरुर किया जाएगा। इस बात के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संकेत दिए है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि मध्यप्रदेश में अवैध कॉलोनियों के नियमितीकरण के‍ लिए अधिनियमों एवं नियमों में आवश्यक संशोधन किए जाएंगे।

यह भी पढ़े…दिग्विजय सिंह का सवाल- क्या कमलनाथ सरकार गिराने में आपका हाथ था मोदी जी?

दरअसल, नगरीय विकास और आवास विभाग (Urban Development and Housing Department) की समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि शहरी गरीबों के लिये रोजगार मूलक योजनाओं, जनकल्याण और आवास योजनाओं का क्रियान्वयन समय-सीमा में किया जाये। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश (Aatmanirbhar Madhya Pradesh) के अंतर्गत विभाग की कार्ययोजना को समय-सीमा में अमल में लाया जाये। प्रदेश में अवैध कॉलोनियों के नियमितीकरण के‍ लिए अधिनियमों एवं नियमों में आवश्यक संशोधन किए जाएंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)