चीनोर पुलिस ने सरेआम की युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, यह है मामला

मामले में पीड़ित द्वारा जिला एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। देशभक्ति जन सेवा की बात करने वाली पुलिस (police) लोगों के बीच में अपने नाम के अनुरूप काम करने के लिए कभी भी चर्चा में नहीं रही है। उल्टा पुलिस की बर्बरता के किस्से लगातार देखने और सुनने को मिलते रहे हैं। ताजा मामला ग्वालियर (Gwalior) जिले के चीनोर (chinor) थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक की पुलिस द्वारा मारपीट का वीडियो इस समय सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल (viral) हो रहा है। साथ ही पीड़ित द्वारा जिला एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें…VIDEO: फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का बदला नाम, मप्र के गृह मंत्री ने जताई थी आपत्ति

दरअसल घटना के दौरान बना वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक की दो पुलिसकर्मी बेरहमी से मारपीट करते हैं। वहीं युवक बार-बार पुलिसवालों से अपना गुनाह पूछता है पर पुलिसकर्मी युवक की एक नही सुनते। और जब युवक गाड़ी पर नहीं बैठता तो उसे जबरदस्ती गाड़ी पर बैठा कर और मारपीट करते हुए थाने ले जाया जाता है। वीडियो साफ़ देखा जा सकता है कि ले जाते वक्त भी पीछे बैठा पुलिस वाला युवक को किस कदर मार रहा है। वहीं इस पूरी घटना का वहां खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है मामला
आपको बता दें कि चीनोर क्षेत्र के धिरौली गांव निवासी नाहर सिंह यादव ने जिला एसपी अमित सांघी को एक शिकायती आवेदन सौपा है। जिसमें कहा है कि 1 जुलाई को कोविड वैक्सीनेशन के दौरान लगे कैंप में विवाद हुआ और पुलिस बिना बात के फरियादी को मारते पीटते थाने ले गई। बाद में फरियादी से छोड़ने के एवज में पुलिस ने पैसे की मांग भी की। इस मामले में फरियादी ने आरक्षक संदीप सिंह, अतुल सिंह व चीनोर थाना प्रभारी पर संगीन आरोप भी लगाए हैं। साथ ही पीड़ित द्वारा जिला एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई है।

चीनोर पुलिस ने सरेआम की युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, यह है मामला

पुलिस ने दी सफाई
इस घटना में के संबंध में एडिशनल एसपी देहात जयराज कुबेर से बात की तो उनका कहना था कि वैक्सीनेशन सेंटर पर युवक द्वारा अभद्रता की गई थी। इस कारण यह घटना हुई है। पर जब उनसे पूछा कि पुलिस द्वारा मारपीट की गई तो इसका कोई भी सटीक उत्तर नहीं दे पाए। उनका कहना था कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…Chhindwara : बाघ की खाल के साथ पकड़ाए तीन युवक, 2 फरार