MP Weather Update : मध्य प्रदेश में फिर बादल छाने के आसार, इन जिलों में हो सकती है बारिश

mp weather update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सभी सिस्टमों के डिएक्टिव होते ही वातावरण में फिर से नमी कम होने लगी है।इसके चलते तापमान (Temperature) में फिर उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। रात के दौरान दोबार से ठंड का अहसास होने लगा है।  मौसम विभाग (Weather Department) की माने तो मध्य प्रदेश का मौसम (MP Weather Update) फिर बदलने वाला है।22 फरवरी को एक प्रबल पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत में दाखिल होने की संभावना है, जिसके चलते एक बार फिर बारिश का दौर शुरु हो सकता है।

MP Weather Update : मप्र में फिर करवट लेगा मौसम, छाएंगे बादल, यहां बारिश के आसार

मौसम विभाग (Weather Department)  के अनुसार, सोमवार से पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत में एंटर होने के आसार है, जिसके चलते फिर वातावरण में नमी मिलेगी और रात के तापमान में बढ़ोतरी होगी । इसके बाद हवाओं के रुख बदलने और सिस्टम के प्रभाव प्रदेश के उत्तर क्षेत्र ग्वालियर-चंबल संभाग में बादल छा सकते हैं। शेष स्थानों पर मौसम शुष्क ही रहने के आसार हैं। 21 फरवरी से 25 फरवरी के बीच जो पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होगा, जिसके कारण पहाड़ी इलाकों में मौसम खराब होने की संभावना (MP Weather Forecast) है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)