टॉपर वनीषा को सीएम शिवराज ने सौंपा 2 लाख का चेक, बोले-कोई कमी नहीं होने दूंगा

वनीषा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 10 वीं सीबीएसई बोर्ड में 99.8% मार्क्स पाने वालीऔर कोरोना काल में अपने माता-पिता को खोने वाली मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की होनहार छात्रा वनीषा पाठक (Vanisha Pathak को लेकर शिवराज सरकार ने बड़ा तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वनीषा को 2 लाख का चेक सौंपा और कहा कि वह आईएएस (IAS) बनना चाहती है तो सरकार जरुर उसका सपना पूरा करेगी।

अब इन कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, 6 प्रतिशत DA की बढ़ोत्तरी, सैलरी में होगा इजाफा

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि वनिशा ने सीबीएसई 10वीं में 99.8% मार्क्स (10th CBSE Board)  अर्जित कर अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की है, उनकी इच्छा आईआईटी में पढ़कर आईएएस बनने की है। विवान क्रिकेटर बनना चाहते हैं। #COVID19 काल में इनके माता-पिता नहीं रहे, लेकिन मामा तो है!मैं इन अत्यंत प्रतिभाशाली बच्चों को किसी भी चीज़ की कमी महसूस नहीं होने दूंगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)