CM शिवराज ने कहा- मैं भी वालंटियर, कोरोना वालंटियर अभियान आज से शुरू

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से मास्क (mask) लगाने की अपील करते हुए कहा कि वो लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें। सीएम (CM) ने कहा कि आप अपने घर से ही लोगों को प्रेरित करें, कोरोना (corona) से लड़ने के लिए मास्क प्रभावी बचाव है। इसी के साथ सीएम ने कहा कि आज से कोरोना वालंटियर अभियान शुरू हो रहा है और कोरोना से लड़ाई में मैं स्वयं एक वालंटियर हूं।

ये भी देखिये – Sagar News : 118 साल की महिला ने लगवाई वैक्सीन, लोगों से की ये अपील

भोपाल में ऑडियो ब्रिज से प्रदेश भाजपा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब जिस ढंग से करोना बढ़ रहा है, संकट भयावह हो रहा है। इस विकट  कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एक साथ जूझने की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री जी का मार्गदर्शन हमें निरंतर मिल रहा है जो हमारी असली ताकत है। सीएम ने कहा कि मैं अपने कार्यकर्ता बहनों और भाइयों से अपील करता हूं कि आप कोरोना से लड़ाई में सहयोग करे।आपके माध्यम से मंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, विधायक, सांसद, पदाधिकारी, मंत्रीगण हर कार्यकर्ता, जनता को पूरी तरह से कोरोना संक्रमण की लड़ाई जीतने के लिए प्रेरित कर सकता है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।