Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

सियासी हलचल के बीच दिल्ली पहुंचे सीएम शिवराज सिंह, पीएम से इन मुद्दों पर हुई चर्चा

सीएम शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी मुलाकात और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के दौरे के बाद आज मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली पहुंचे और उन्हें मध्य प्रदेश में #COVID19 की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम को कोरोना नियंत्रण को लेकर प्रदेश सरकार (MP Government) द्वारा अब तक किए गए प्रयासों की जानकारी दी व तीसरी लहर (corona third wave) से निपटने के लिए तैयारियों पर भी चर्चा की।

MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में झमाझम के आसार, कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

सीएम शिवराज सिंह ने पीएम मोदी को बताया कि #COVID19 की थर्ड वेव को हम लोग कंट्रोल कर पाएँ, इसमें हम पूरी ताकत से जुटे हैं। अधिकतम टेस्ट, पॉज़िटिव आए तो आइसोलेट करना, ट्रेसिंग करना, किल कोरोना अभियान चलाते रहना, कोविड केयर सेंटर्स को चालू रखना, और जनता से कोविड एप्रोरप्रियेट बिहेवियर का पालन करवाना जारी रहेगा।उन्होंने  बताया कि 21 जून को मध्यप्रदेश में मैं स्वयं, सारे मंत्री, MP, MLA, क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटीज़, अलग-अलग क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियाँ वैक्सीनेशन महाअभियान के लिए निकलेंगे। निश्चित समयसीमा में वैक्सीनेशन का कार्य किया जाए, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी का मार्गदर्शन मिला।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)