सीएम शिवराज सिंह बोले- क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप और प्रशासन लेंगे कोरोना कर्फ्यू का फैसला

shivraj singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सभी मंत्रियों को प्रभार जिले सौंपने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि जिला स्तरीय क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्य स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के संबंध में फैसला लेने के लिए अधिकृत किये गये हैं। इस कोरोना कर्फ्यू का स्वरूप स्थानीय स्तर पर ही निर्धारित किया जायेगा, जिसमें यह तय होगा कि किन-किन जरूरी कार्यों और गतिविधियों के लिए कितनी समयावधि के लिए आवश्यक छूट दी जाये। कोरोना कर्फ्यू जनता की ओर से स्वत: स्फूर्त भावना से प्रभावशील रहे।

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के निर्देश-मप्र में समय सीमा में कराएं कॉलेज परीक्षाएं

सीएम शिवराज सिंह आज निवास कार्यालय में प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति और जरूरी प्रबंधों की समीक्षा कर रहे थे।सीएम ने कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जन- जागरण की गतिविधियाँ निरंतर संचालित की जायें। जिलों में कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत समन्वय और समस्त व्यवस्थाओं के प्रबंधन के लिए मंत्रियों को जिलों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मंत्री अपने-अपने प्रभार के जिलों में जाकर और वर्चुअल रूप से कोरोना संक्रमण की जाँच, उपचार, रोगियों की देखभाल सुनिश्चित करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)