सीएम शिवराज सिंह बोले-क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी तय करें क्या और कब से खोलना

सीएम शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने 11 लाख  श्रमिकों को बड़ी राहत दी है। सीएम शिवराज सिंह ने आज मंगलवार को “आपका संबल-आपकी सरकार” योजना के अंतर्गत 11 लाख से अधिक निर्माण श्रमिकों के खातों में सिंगल क्लिक के माध्यम से ₹112.813 करोड़ की राशि ट्रांसफर की। इन श्रमिकों को कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के दौरान आपदा सहायता राशि के रूप में प्रति श्रमिक 1000 रूपये की राशि प्रदाय की गई।

WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी ना मानने वालों के लिए बड़ी खबर

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 1 जून से हम धीरे धीरे सामान्य जीवन की ओर बढ़ेंगे, लेकिन कोरोना से बच के रहना है तो हम संयम रखना होगा। गांव के वार्ड के ब्लॉक जिलों के क्राइसिस मैनेजमेंट कमिटी को तय करना है कि क्या और कब से खोलना है। अनलॉक होने के बाद अगर काम भी करना है तो दूरी बना के रखना है।हमें कोरोना के साथ जीना सीखना पड़ेगा। हम रोज बड़ी संख्या में टेस्ट कराते रहेंगे। ताकि कोई भी संक्रमित हो तो तुरंत ही उसका इलाज किया जा सके। सावधानी रखनी पड़ेगी। कोविड केयर सेंटर चालू रहेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)