25 जिलों में 10% से कम पॉजिटिविटी, सीएम शिवराज सिंह बोले-एग्रेसिव स्ट्रेटेजी अपनाएं

mp shivraj cabinet meeting 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) में आज मंगलवार को 5412 कोरोना के नए केस सामने आए हैं। वही 11 हजार 358 मरीज पिछले 24 घंटों में स्वस्थ हुए हैं।वर्तमान में प्रदेश की कोरोना ग्रोथ रेट 1 प्रतिशत है तथा साप्ताहिक पॉजिटिविटी 11 प्रतिशत है। आज की पॉजिटिविटी 7.8 प्रतिशत है तथा साप्ताहिक प्रकरण 51 हजार 486 हैं। इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि अब हम एग्रेसिव स्ट्रेटेजी अपनाकर कोरोना को प्रदेश (Madhya Pradesh) से शीघ्र समाप्त करें। शहरों एवं ग्रामों में मोबाइल (Mobile) टेस्टिंग यूनिट प्रारंभ करें तथा एग्रेसिव टैस्टिंग की जाए।

MP Weather Alert: मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, इन संभागों में भारी बारिश के आसार

आज सीएम हाउस से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में कोरोना की स्थिति एवं व्यवस्थाओं की समीक्षा कर रहे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कोरोना प्रकरणों में निरंतर गिरावट जारी है। संक्रमण लगातार कम हो रहा है तथा बड़ी संख्या में रोज मरीज स्वस्थ हो रहे हैं। किल कोरोना अभियान में ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में एक-एक मरीज की पहचान कर उसका इलाज किया जा रहा है।अधिक से अधिक टेस्ट किए जाए। एक भी मरीज छूटे नहीं यह सुनिश्चित करें। साथ ही वैक्सीनेशन कार्य भी युद्ध स्तर पर किया जाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)