sex racket

नोएडा, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश (UP) के नोएडा (Noida) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा हुआ है। यहां नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) का पर्दाफाश किया है और मौके से  3 युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है।

यह भी पढ़े.. Cyclone Tauktae: सड़क पार कर रही महिला पर अचानक गिरा विशाल पेड़ और फिर, Video Viral

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 122 के सी- ब्लॉक में एक मकान में कथित रूप से सेक्स रैकेट (Sex racket)चलाया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर छापेमारी की और मौके से रैकेट चलाने वाली संचालिका, दो युवतियों समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया ।। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की हैं। यह छापेमारी सहायक पुलिस आयुक्त अब्दुल कादिर के नेतृत्व में की गई।

गिरफ्तार की गई युवतियों ने पुलिस को बताया कि वे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बेरोजगार (Unemployed) हो गई थी और रोजगार (employment) की तलाश कर रही थी, इसी के चलते वे इस दलदल (Sex racket) में उतर गई ।पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि इस सेक्स रैकेट को चलाने वाले अलग अलग माध्यमों से ग्राहकों से संपर्क करते थे और सेवाएं देने के बाद अच्छी खासी मोटी रकम वसूलते थे।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, इन संभागों में भारी बारिश के आसार

बता दे कि यह पहला मौका नहीं है जब उत्तर प्रदेश (UP) और नोएडा (Noida) सेक्स रैकेट (Sex racket) का खुलासा हुआ हो, इसके पहले भी कई बार नोएडा के एक मॉल में बने स्पा सेंटर समेत कई जगहों पर पर्दाफाश हो चुका है, जिसमे दर्जनों  युवक-युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गए थे।