VIRAL VIDEO के बाद समिति प्रबंधक निलंबित, कृषि मंत्री बोले- FIR और बर्खास्तगी की कार्रवाई करें

कृषि मंत्री कमल पटेल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले (Bhind District) के उमरी में सरकारी खरीदी केन्द्र का वीडियो वायरल (VIDEO VIRAL) होने के बाद  कृषि मंत्री कमल पटेल  ने बड़ा एक्शन लिया है। मंत्री कमल पटेल ने भिण्ड कलेक्टर इस लापरवाही की जाँच कराने के निर्देश दिये हैं और कहा है कि जाँच में दोषी पाये जाने पर एफआईआर और बर्खास्तगी की कार्यवाही की जाए।

Unlock के बाद नए केसों में कमी, देश में 27वां स्थान CM बोले-भोपाल पर विशेष ध्यान दें

दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर भिंड जिले के उमरी के सरकारी ख़रीदी केंद्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, इसमें एक कर्मचारी गेहूँ को गीला करते हुए नजर आ रहा था, ताकी गेहूँ निकाल कर बोरों का वज़न बढ़ाया जा सके।जैसे ही इसकी सूचना कृषि मंत्री कमल पटेल को लगी उन्होंने भिंड कलेक्टर भिण्ड को कार्यवाही के निर्देश दिये थे। इसके बाद आज भिण्ड कलेक्टर ने तत्काल जाँच कराकर समिति प्रबंधक उमरी भजन सिंह भदौरिया को निलम्बित कर दिया है


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)