Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कांग्रेस नेता का सिंधिया पर तंज- प्रधानमंत्री जी, जब तक उन्हें मंत्री न बनाएं प्रभारी ही बना दीजिए

कांग्रेस नेता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी (BJP) में शामिल हुए एक साल से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकिन अबतक उन्हें मोदी कैबिनेट में मंत्री नहीं बनाया गया है, हालांकि समर्थकों द्वारा कई बार मांग भी उठाई जा चुकी है, लेकिन राज्यसभा सांसद बनाए जाने के बाद से इस पर अबतक फैसला नहीं हो पाया है।इसी बीच आज सोमवार को कांग्रेस नेता केके मिश्रा (Congress Leader KK Mishra) ने तंज कसा है और ट्वीट कर लिखा है कि प्रधानमंत्री जी, जब तक उन्हें मंत्री न बनाएं आयुष्यमान योजना (Ayushyamaan Scheme) का प्रभारी ही बना दीजिये।

सीएम शिवराज सिंह बोले -20 जिलों में 10% से कम पॉजिटिविटी, 5 में 200 से ज्यादा केस

दरअसल, आज विदिशा निवासी योगेंद्र रघुवंशी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से संपर्क किया और मदद का आश्वासन दिया है।वही स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी(Health Minister Prabhuram Chaudhary) और चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) मैनेजमेंट से भी चर्चा की।इस पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने तंज कसा है और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से सिंधिया को कोई पद दिए जाने की मांग की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)