सीएम के बयान का असर, मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

Lockdown

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बयान ‘मई में कोई ढील नहीं मिलेगी और सख्ती जारी रहेगी’ के बाद  17 मई को खत्म हो रहे कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) को सभी जिलों में आगे बढ़ा दिया गया है। अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा ने बताया है कि मध्य प्रदेश के 52 ज़िलों में ज़िला आपदा प्रबंधन समिति के निर्णय उपरांत ज़िला कलेक्टर्स द्वारा कोरोना कर्फ़्यू के ऑर्डर धारा 144 दण्ड प्रक्रिया संहिता अंतर्गत जारी किए गए हैं।

NHM CHO Recruitment 2021: मप्र में 2850 पदों पर निकली है भर्ती, ऐसे करें एप्लाई

अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा ने बताया है कि आज सोमवार से ही मध्य प्रदेश के 19 जिलों में 31 मई, 25 जिलों में 24 मई, 5 जिलों में 25 मई और 20 मई सुबह 6 बजे तक बुरहानपुर, 27 मई सुबह 7 बजे तक डिंडोरी एवं 29 मई की रात्रि तक इन्दौर में कोरोना कर्फ्यू रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)