मनोज मुंतशिर के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता की चुटकी, कहा ‘विदेश मंत्री की पत्नी और बच्चों का अपमान’

Congress on Manoj Muntashir statement : कवि और पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के बयान पर बवाल हो गया है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर उनकी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस उनपर हमलावर है। अब मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता मिथुन अहिरवार ने पलटवार करते हुए कहा है कि ये बयान भाजपा के विदेश मंत्री एस जयशंकर की जापानी पत्नी और उनके बच्चों का अपमान है।

बता दें कि विदेश मंत्री एस. जयशकर (S. Jaishankar) की दूसरी शादी जापान में जन्मी क्योको सोमेकावा (Kyoko Somekawa) के साथ हुई है। शादी के बाद क्योको ने हिंदू धर्म अपना लिया और उनके तीन बच्चे हैं जिनका नाम ध्रुव, अर्जुन और मेधा है। ऐसे में भोपाल में दिए गए मनोज मुंतशिर के बयान पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि ‘मनोज मुंतशिर ने भाजपा के विदेश मंत्री एस जयशंकर जी की जापानी पत्नी और उनके बच्चों का अपमान किया है। जयशंकर जी से माफी मांगिए मनोज जी।’


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।