प्रभारी मंत्री के सामने भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुआ हंगामा

मंदसौर।

भले ही कांग्रेस एकजुटता के लाख दावे करे लेकिन समय समय पर इसकी पोल खुल ही जाती है। ताजा मामला मंदसौर से सामने आया है, जहां प्रभारी  मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा की बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। बात इतनी बढ़ी की कराडा को हाथ जोड़कर कार्यकर्ताओं को शांत करवाना पड़ा। इस दौरान  विधायक हरदीप सिंह डंग भी वहां मौजूद रहे।

दरअसल, कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा आज मंदसौर में बैठक लेने पहुंचे थे, जहां बैठक शुरु होते ही कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरु कर दिया।बताया जा रहा है कि कई मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। जिसमें प्रमुख कार्यकर्ताओं की सुनवाई ना होना था। कार्यकर्ताओं ने बैठक में आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार में भी उनकी सुनवाई नही हो रही है, फैसलों पर उनकी राय नही ली जा रही है, नजरअंदाज किया जा रहा है। विवाद बढ़ता देख प्रभारी मंत्री कराड़ा और विधायक हरदीप डंक ने उन्हें शांत करने की कोशिश की, दोनों नेताओं ने कार्यकर्ताओं को शांत करने हाथ तक जोड़ डाले लेकिन वह नही माने और जमकर हो हल्ला करने लगे। 

इसके बाद मीडिया को बाहर कर दिया । मीडिया ने जब इस मामले में मंत्री विधायक से बात करना चाहि तो उन्होने इंकार कर दिया। इस पूरे विवाद में एक बार फिर कांग्रेस में गुटबाजी और अंतकलह देखने को मिली।फिलहाल कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।