सीएम के संबोधन के पहले मध्य प्रदेश के इन जिलों में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

कोरोना कर्फ्यू

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक्टिव कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 90 हजार के करीब पहुंच गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) के निर्देश पर 30 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) लगाया गया है, लेकिन दिनों दिन बिगड़ती जा रही  जिलों की स्थिति को देखते हुए जिला क्राइसिस कमेटी परिस्थितियों अनुसार इसे आगे बढ़ा रहा है। अबतक बैतूल, छिंदवाड़ा, अशोकनगर, सागर, खरगोन, मंदसौर, धार, भोपाल और सतना में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया है।

MPPSC: एमपीपीएससी से जुड़ी काम की खबर, 30 अप्रैल तक कर सकते है आवेदन

दरअसल, कोरोना के आंकडों को देखते हुए मध्य प्रदेश के भोपाल, बैतूल, अशोकनगर,खरगोन, मंदसौर और छिंदवाड़ा में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है।जबलपुर, सागर, सतना और रतलाम में एक मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है।जहां क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक में खरगोन कलेक्टर ने यह निर्णय लिया है, यहां पहले की तरह आवश्यक सेवाओं को छूट रहेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)