Bhopal News: नाइट कर्फ्यू के बाद कोरोना विस्फोट, भोपाल कलेक्टर ने जारी किए ये निर्देश

bhopal

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ इंदौर कलेक्टर (Indore Collector) ने लॉकडाउन (Lockdown) की चेतावनी दी है, वही दूसरी तरफ भोपाल कलेक्टर (Bhopal Collector) ने सख्ती के साथ 500 से 2000 तक स्पॉट फाइन लगाने के निर्देश दिए है।भोपाल कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी अविनाश लवानिया (Avinash Lavania) ने कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए भोपाल जिले के समस्त सार्वजनिक स्थलों पर बिना फेस मास्क, फेस कवर पहनने वाले व्यक्तियों, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने के विरूद्ध 500 रूपए के अर्थदंड लगाने के निर्देश जारी किए है।

IGNOU : छात्रों को एक और सुनहरा मौका, 31 मार्च तक कर सकते है एप्लाई

दरअसल, इंदौर (Indore) के बाद मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की रफ्तार तेज हो चली है। आए दिन 150-200 के आसपास केस सामने आ रहे है।नइट कर्फ्यू  (Night Curfew)के बाद आज शुक्रवार को 203 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) सामने आए है। यह आंकड़ा नए साल 2021 में अबतक का सबसे बड़ा आंकड़ा माना जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)