Admission 2021 : छात्रों को एक और सुनहरा मौका, 31 मार्च तक कर सकते है Apply

student

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छात्रों (Student) के लिए एक और सुनहरा मौका है। इग्नू (IGNOU) के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 मार्च तक बढ़ा दी गई है। इससे पहले पंजीकरण की आखिरी तारीख 28 फरवरी थी।  खास बात ये है कि इग्नू (IGNOU) की प्रवेश प्रक्रिया ऑनलाइन (Online Admission) रखी गई हैं तथा आवेदन इग्नू की वेबसाइट www.ignou.ac.in के माध्यम से किया जा सकता हैं।

MP के उच्च शिक्षा विभाग का फैसला- ऐसा किया तो मेडिकल बोर्ड के सामने होंगे पेश

दरअसल, इन्दिरा गाँधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय(Indira Gandhi National Open University) द्वारा संचालित अनेक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2021 हैं। जनवरी सत्र-2021 में प्रवेश लेने (Admission ) हेतु आवेदन तिथि बढाई गई हैं, जिससे विद्यार्थियों (Student) को उच्च शिक्षा (Higher education) में प्रवेश लेने में कोई कठिनाई न आ सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)