Dabra News : नगरोदय कार्यक्रम में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी करोड़ों की सौगात

मध्यप्रदेश (madhya pradesh) की सरकार मिशन नगर निकाय मोड में आ चुकी है। इसलिए मिशन नागरोदय कार्यक्रम का शंखनाद किया है। डबरा में भी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा मुख्य अथिति के रूप में शामिल हुए और पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) की सरकार मिशन नगर निकाय मोड में आ चुकी है। इसलिए मिशन नागरोदय कार्यक्रम का शंखनाद किया है। डबरा में भी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा मुख्य अथिति के रूप में शामिल हुए और पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। इस दौरान हितग्रहियों को सौगात दी और एक क्लिक में 3 करोड़ से ज़्यादा की राशि हितग्रहियों के खातों में भेजी। वहीं कई योजनाओं की सौगात भी दी गई और 3 करोड़ के नए कामों का शिलान्यास भी किया गया। वहीं कार्यक्रम से कांग्रेस के स्थानीय विधायक नदारद दिखे। जिसको लेकर पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) ने कहा हो सकता है वो डबरा में नहीं होंगे। साथ ही उन्होने कहा की चुनाव के समय में मैंने जो वादे किए गए थे उन्हें पूरा करवाने की कोशिश करूंगी साथ ही उन्होंने नगर पालिका चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की बात कही।

यह भी पढ़ें…सीएम शिवराज सिंह चौहान का मास्टर स्ट्रोक-पंचायत चुनाव से पहले की ये बड़ी घोषणा

वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंच से सभी हितग्रहियों को शुभकामनाएं देते हुए अपनी सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की साथ ही विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में इमरती देवी की हार पर दुख व्यक्त करते हुए जनता से कहा इमरती देवी को आपने हरा दिया, इसकी कसक मेरे दिल मे हैं। लेकिन इमरती का दिल इतना बड़ा है उन्होंने कहा कि जो काम का वादा किया उसे पूरा करूंगी इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल में दो तिहाई बहुमत से जीत का दावा किया और कहा कि अबकी बार 200 पार। वही सिंधिया को सीएम बनाने को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए बयान पर व्यंग कसते हुए कहा अब पछताए होत का जब चिड़िया चुग गई खेत। राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) 2 साल में अपनी पार्टी का कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बना पाए तो क्या मुख्यमंत्री बनाएंगे। जब उनसे राहुल गांधी की शिव भक्ति को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा अमर अकबर एंथोनी एक फ़िल्म आई थी वो तीनों रूप में हैं। मिश्रा ने कहा की वो अमर भी है अकबर भी है और एंथोनी भी है।

यह भी पढ़ें…निकाय चुनावों से पहले कमलनाथ को मिलीं बड़ी जिम्मेदारी, दिग्विजय सिंह बाहर