BJP ने गोपाल भार्गव और भूपेन्द्र सिंह को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, सियासी हलचल तेज

mp news gopal

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 17 अप्रैल 2021 को होने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह विधानसभा में उपचुनाव (Damoh By-Election) से पहले भाजपा (BJP) ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargwa) को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। बीजेपी ने भार्गव को दमोह विधानसभा (Damoh Assembly) प्रभारी नियुक्त किया है।

दमोह उपचुनाव 2021: कांग्रेस ने किया प्रत्याशी का ऐलान, राहुल लोधी को टक्कर देंगे ये नेता

दरअसल, मध्यप्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद वीडी शर्मा (VD Sharma) ने दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए मंत्रिमंडल (Shivraj Cabinet) के सदस्य के तौर पर वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव को उपचुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। संगठनात्मक रूप से मंत्री भूपेंद्र सिंह को उपचुनाव प्रभारी के तौर पर पूर्व में नियुक्त किया गया हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)