नशे में धुत महिला ने किया सड़क पर हंगामा, राहगीर होते रहे परेशान, देखें Video

यह मालूम तो नहीं चला कि महिला कौन है, कहां से आई थी, और कहां चली गई। लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा वीडियो जरूर बना लिए गए और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह (Damoh) के बस स्टैंड से किल्लाई नाका की ओर जाने वाले मार्ग पर एक महिला के द्वारा शराब के नशे में देर तक हंगामा किया। स्थानीय लोगों की मानें तो महिला ने नशे में धुत थी और इसी वजह से महिला यह हंगामा कर रही थी। महिला ने देर तक आने-जाने वाले लोगों को राहगीरों को, वाहन चालकों को परेशान किया। कई बार वह पेड़ों को तोड़ती नजर आई। तो कई बार वह अपने साथ लिए दो थेलों को लेकर भागती हुई नजर आई। काफी देर तक यह महिला हंगामा करती रही और राहगीर परेशान होते दिखे।

यह भी पढ़ें… Niwari: बारिश से निवाड़ी का हाल हुआ बेहाल, पुलिस थाने से लेकर दुकनों में भरा पानी, लोग परेशान

बतादें कि यह मालूम तो नहीं चला कि महिला कौन है, कहां से आई थी, और कहां चली गई। लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा वीडियो जरूर बना लिए गए और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। लेकिन दमोह में किसी महिला के द्वारा शराब पीकर इस तरह हंगामा किए जाने का संभवत पहला मामला है और शराबी हमेशा शराब पीकर हंगामा करते रहते हैं। लेकिन दमोह मुख्यालय या जिले में इस तरह का यह पहला मामला है और लोग चटकारे लेकर इन वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।