डॉ गोविंद सिंह का बड़ा बयान, बोले- हमारी इतनी सीटें आयेंगी कि फिर कोई सिंधिया नहीं बन पायेगा

Dr. Govind Singh taunted Scindia : मिशन 2023 के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे और राहुल गांधी ने कल सोमवार को दिल्ली में मध्य प्रदेश के चुनिन्दा वरिष्ठ नेताओं से बात की और विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की। इस मीटिंग में शामिल रहे मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस की ही सरकार बनेगी, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस इतनी सीटें आएँगी कि फिर कोई सिंधिया नहीं बन पायेगा।

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिल्ली मीटिंग में तय हुआ कि कर्नाटक की तरह ही मध्य प्रदेश में हम मुद्दों के आधार पर चुनाव लड़ेंगे, प्रदेश की शिवराज सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करेंगे, अगले महीने से जगह जगह रैलियों के माध्यम से इस सरकार के भ्रष्टाचार को जनता के सामने  रखेंगे।

पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, घोटाले, किसानों की समस्या, अत्याचार जैसे मुद्दे चुनावों में रहेंगे, मप्र में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी इस सवाल के जवाब में डॉ गोंविद सिंह ने कहा कि – हम भारी बहुमत से जीतकर सरकार बनायेंगे, उन्होंने कहा कि हमारी इतनी सीटें आयेंगी कि कोई फिर से सिंधिया नहीं बन पायेगा।

डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में अराजकता की सरकार है, यहाँ राजस्थान, उत्तर प्रदेश के लोग रह रहे हैं , यहाँ फर्जी जाति प्रमाणपत्र से एससी, एसटी बनकर IAS, IPS और सरकारी नौकरियों में बैठे हैं , मैंने कई बार ध्यानाकर्षण प्रस्ताव विधानसभा में लगाये लेकिन शिवराज सरकार कोई कार्यवाही नहीं कर रही है, हाल ही में उजागर हुए स्कॉलरशिप घोटाले के सवाल पर गोविंद सिंह ने कहा कि इसमें सरकार की साजिश होगी , बिना कमीशन खाए काम नहीं हो सकता, नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में 40 प्रतिशत की सरकार थी यहाँ मध्य प्रदेश में 60 प्रतिशत कमीशन की सरकार है।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट       


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News