उपचुनाव : ग्वालियर हाईकोर्ट की सख्ती के बाद नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ FIR दर्ज

नरेन्द्र सिंह तोमर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र (Gwalior East Assembly Constituency) के रिटर्निंग ऑफिसर के आवेदन पर पड़ाव थाने में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar) के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। FIR के आदेश पिछले दिनों हाईकोर्ट (Gwalior High Court) ने एक जनहित याचिका की सुनवाई के दौरान दिये थे।

कोरोना महामारी के दौर में ग्वालियर (Gwalior) में जारी राजनैतिक सभाओं और रैलियों को रोके जाने के लिये एडवोकेट आशीष प्रताप सिंह ने मप्र हाईकोर्ट (High Court) की ग्वालियर खंडपीठ में एक जनहित याचिका दायर की गई है जिसपर सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने पिछले दिनों याचिकाकर्ता के वकील और न्याय मित्रों द्वारा प्रस्तुत साक्ष्य के बाद एक आदेश देकर कोरोना की गाइड लाइन का उल्लंघन करने के चलते ग्वालियर पूर्व विधानसभा के प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल (Gwalior East Assembly candidate Munnalal Goyal) और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिये थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)