भीषण सड़क हादसा, घने कोहरे में ट्रक से टकराई कार, 4 की दर्दनाक मौत

छतरपुर।

कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रुप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि हादसा कोहरे के कारण हुआ।टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेजा।वही घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव जहांगीराबाद के सामने कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है। यहां एक कार घने कोहरे के कारण ट्रक से टकरा गई जिसमें चार की मौके पर मौत और दो गंभीर रुप से घायल हो घायल हो गए।बताया जा रहा है कि कानपुर के थाना मूलगंज के मोहल्ला कुली बाजार निवासी परवेज आलम के छतरपुर (मध्य प्रदेश) निवासी दामाद जाकिर करीब डेढ़ माह से सिविल लाइन स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। सोमवार सुबह इंतकाल के बाद परिजन शव के साथ छतरपुर गए थे। वहां अंत्येष्टि के बाद परिजन कार से वापस घर के लिए रवाना हुए थे।मंगलवार सुबह करीब 4 बजे गांव जहांगीराबाद स्थित सन्तन गेट के सामने पहुंचते ही भीषण कोहरे के चलते कार की ट्रक से टक्कर हो गई।

 इसमें कार चला रहे 50 वर्षीय मोहम्मद शाहिद, 45 वर्षीय उनकी पत्नी सुरैया बेगम, इस्लाम की 38 वर्षीय पत्नी रिजवाना व 34 वर्षीय सरताज की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार इरफान की 30 वर्षीय बीबी अफसाना व शाहिद का 30 वर्षीय भाई मोहिन गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया वही शवों को पीएम के लिए भेजा।बताया जा रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।फिलहाल मामले की जांच की जा रही हेै।