MP बिजली कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, कंपनी ने दी स्वीकृति, नए साल में होगा लाभ

Electricity employees

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के बिजली कर्मचारियों (Madhya Pradesh Electricity Employees) के लिए अच्छी खबर है। एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी ने वर्ष-2022 के सामान्य अवकाश (Holiday in New Year 2022) घोषित कर दिए है।दूसरे शनिवार और रविवार को छोड़कर कुल 18 अवकाश निर्धारित किए गए है। इसके अलावा मध्यप्रदेश बिजली सेक्टर के इतिहास में अधिकतम मांग का नया रिकार्ड भी कायम हुआ है।इसके तहत बिजली की मांग 15,427 मेगावाट दर्ज की गई है। प्रदेश में पिछले पाँच दिन से बिजली की अधिकतम मांग 15 हजार मेगावाट के ऊपर रही।

MP News : 21,584 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश, विकास कार्यों पर खर्च किए जाएंगे 3199 करोड़ रुपए

एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड (MP Power Management Company Limited) ने वर्ष-2022 के लिए कंपनी में कार्यरत कार्मिकों के लिए सामान्य अवकाश (Holidays) घोषि‍त कर दिए हैं। कंपनी द्वारा वर्ष-2022 के लिए समस्त रविवार एवं द्वितीय शनिवार के अलावा कुल 18 सामान्य अवकाशों की स्वीकृति प्रदान की है। एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी द्वारा स्वीकृत 61 ऐच्छि‍क अवकाशों में से कार्मिक इच्छानुसार कुल 3 ऐच्छि‍क अवकाश का उपयोग कर सकेंगे। एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी द्वारा घोषित अवकाश में मध्यप्रदेश शासन द्वारा किए जाने वाले परिवर्तन एवं घोषित किए जाने वाले अन्य अवकाश स्वत: ही कंपनी के कार्यालयों में लागू रहेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)