IFS अधिकारी पर लगे लाखों के भ्रष्टाचार के आरोप, अपर मुख्य सचिव के पास पहुंचा मामला

IFS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आईएफएस (IFS) अफसर और होशंगाबाद जिले के तत्कालीन डीएफओ (DFO) अजय कुमार पांडे पर औषधि बीज खरीदी में लाखों का भ्रष्टाचार (Corruption) का आरोप लगा है।वन कर्मचारी संघ होशंगाबाद के संरक्षक मधुकर चतुर्वेदी ने इस संबंध में वन विभाग के अपर मुख्य सचिव, भोपाल मध्य प्रदेश (Additional Chief Secretary, Forest Department, Bhopal, Madhya Pradesh) को एक पत्र लिखा है और बर्खास्ती की मांग की है।

MP Weather: मप्र में मानसून सक्रिय, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

वन कर्मचारी संघ होशंगाबाद के संरक्षक मधुकर चतुर्वेदी(Madhukar Chaturvedi, patron of Forest Employees Union Hoshangabad)  ने अपने पत्र में लिखा है कि अजय कुमार पांडे आईएफएस तत्कालीन डीएफओ होशंगाबाद में रहते हुए 2018 सितंबर से 2020 तक फर्जी यात्रा दर्शाकर लाखों रुपए TA BILL के माध्यम से हड़पने का प्रयास किया। मुख्य वन संरक्षक, होशंगाबाद द्वारा इनके समस्त TA BILL को पास करने के उपरांत निरस्त कर दिया गया है। परतुं अजय कुमार पांडे पर इस दुष्प्रयास के लिए कोई कार्रवाई नही की गई है ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)