MP के रेल यात्रियों के काम की खबर, भोपाल से जाने वाले ये ट्रेनें कैंसिल, इनके फेरे बढ़ाए

indian railway irctc

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।यात्रीगण कृपया ध्यान दें… मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रेल यात्रियों ( Indian Railway Passengers) के लिए काम की खबर है। भोपाल और उज्जैन रेल खंड के बीच में निमार्ण कार्य के चलते भोपाल-डॉक्टर अंबेडकर एक्सप्रेस रद्द (Train) रहेगी और दाहोद-भोपाल एक्सप्रेस भोपाल और उज्जैन के बीच 19 जनवरी कैंसिल रहेगी। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, बिलासपुर मंडल के खरसिया-राबर्टसन रेलखण्ड पर 24 जनवरी तक ट्रैक में सुधार का कार्य होने के चलते दो जोड़ी ट्रेनें भी निरस्त रहेगी।

MP की इन ट्रेनों में फिर शुरु हुई MST की सुविधा, 20 जनवरी तक ये ट्रेनें निरस्त, किराया होगा वापस

गाड़ी संख्या 22909 बलसाड़ से पुरी साप्ताहिक एक्सप्रेस 20 जनवरी को और वापसी गाड़ी संख्या 22910 पुरी से बलसाड़ साप्ताहिक एक्सप्रेस 23 जनवरी को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त रहेगी। यह गाड़ी पमरे (Indian Railways IRCTC) के भोपाल, इटारसी, पिपरिया, जबलपुर एवं कटनी साऊथ स्टेशनों से होकर गुज़रेगी।एमपी में बढ़ते कोरोना वायरस के चलते रानी कमलापति स्टेशन पर रेल यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग/RTPCR जांच की जा रही है। इसके बाद ही यात्रियों को स्टेशन पर एंट्री दी जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)